अक्षय कुमार का मिशन रानीगंज बॉक्सऑफिस,, पर कर रिकार्ड रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर पाएगी

5 अक्टूबर 2023|अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेसफुल रही थी. वहीं अब खिलाड़ी कुमार रियल लाइफ हीरो पर बेस्ड फिल्म ‘मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू’  से सिनेमाघरों में छाने की तैयारी कर रहे हैं.

Telegram Group Follow Now

टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक सर्वाइवल थ्रिलर है जो 1989 में पश्चिम बंगाल में रानीगंज कोलफील्ड्स के ढहने पर बेस्ड है. बता दें, अक्षय कुमार फिल्म में रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जिन्होंने रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे 65 खनिकों को बचाया था. चलिए जानते हैं एडवांस बुकिंग के लिहाज से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी?

जहाँ पर इस घटना को देश की सबसे बड़ी कोयला खदान की घटना मानी जाती है यहाँ पर रानीगंज इलाके में एक कोयले की खदान होती है जहाँ पर 220 मजदूर काम कर रहे होते हैं और सुरंग के अंदर 65 मजदूर फंस जाते हैं जहाँ पर से उनको बचाकर निकालते हैं जसवंत सिंह गिल जी और उन्होंने अपनी हिम्मत के ऊपर ही सदी की जान बचाई थी तो फाइनली अगर हम बात करे कि मिशन रानीगंज फ़िल्म में क्या आपने पहले दिन सक्सेस हो पायेगी.

‘मिशन रानीगंज’ एडवांस बुकिंग के लिहाज से कितनी करेगी कमाई?
‘मिशन रानीगंज’ अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म की पहली एडवांस बुकिग रिपोर्ट भी आ गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबित ‘मिशन रानीगंज ने पहले दिन के अभी तक 16 हजार 725 टिकट ही बुक हुए हैं. जिससे इसका कलेक्शन 38.25 लाख रुपये ही हो पाया है. एडवांस बुकिंग के लिहाज से ये कमाई काफी कम है.

Related Articles

NW News